दिल्‍ली में दूसरे धर्म की लड़की से दोस्‍ती करने पर युवक को पीट-पीटकर मार डाला

दिल्‍ली में दूसरे धर्म की लड़की से दोस्‍ती करने पर युवक को पीट-पीटकर मार डाला

News

 

नई दिल्‍ली: दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के एक छात्र को आदर्श नगर में एक अलग धर्म की लड़की के साथ कथित रूप से संबंध बनाने के लिए पीट-पीटकर मार डाला गया। वह बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था, जो छात्रों को अंग्रेजी ट्यूशन भी देता था।

पीड़ित परिवार के अनुसार, 18 वर्षीय युवक को ट्यूशन के संबंध में एक कॉल आया था और उसे अपने घर के पास एक गली में किसी से मिलने के लिए कहा गया था। बाद में उसे 7-8 लड़कों के साथ लड़की के भाई ने पीटा। उसे बेहोशी की हालत में तुरंत बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान लड़के ने दम तोड़ दिया। यह घटना 7 अक्टूबर को हुई थी।

युवक के पिता ने बताया, “दोनों (लड़की और लड़का) एक साथ पढ़ते थे और लड़की के भाई द्वारा उनको कहीं बाहर देखा गया था। इसी बात को लेकर गुस्से में आकर उसने अन्य लड़कों के साथ मिलकर मेरे बेटे की पिटाई कर दी। हमें कुछ नहीं चाहिए।”

राहुल के चचेरे भाई ने कहा, “जब मैं मौके पर पहुंचा, तो मैंने देखा कि उसके कपड़े फटे हुए थे। उसका चेहरा लाल हो गया था, आंखें और होंठ सब सूज गए थे।”

इस बीच, पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और एक मामला दर्ज किया गया है। उनकी पहचान मनवर हुसैन, मोहम्मद अफरोज और सरफराज के रूप में की गई है।