बॉलीवुड इंडस्ट्री को खत्म करना या स्थानांतरित करना नहीं करेंगे बर्दाश्त- उद्धव ठाकरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री को खत्म करना या स्थानांतरित करना नहीं करेंगे बर्दाश्त- उद्धव ठाकरे

News

मुंबई। SSR की मौत के बाद बॉलीवुड का रंग रूप ही बदल गया है। पूरे बॉलीवुड में इस समय भाई-भतीजावाद से लेकर ड्रग नेक्सस का मुद्दा फैला हुआ है। हाल ही में, फिल्म इंडस्ट्री ने मानहानी के चलते जो आरोप न्यूज चैनल पर लगाए थे वो भी अब वापस ले लिया है। इसी क्रम में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।

योगी आदित्य की फिल्म सिटी नोएडा में बनाने के एनाउंसमेंट के बाद कंगना की जिंदगी मे खुशी की लहर उठी है लेकिन कई लोगों के अरमानों पर पानी भी फिर गया है। खास तौर से महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के अरमानों पर।

उद्धव ठाकरे ने इसी पर अपनी भड़ास निकालते हुए एक लीडिंग टेबलाइड से कहा है,’हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने का प्रयास’ या ‘इसे शिफ्ट करने के प्रयास को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

एक लीडिंग टेबलाइड की रिपोर्ट के अनुसार, मल्टीप्लेक्स और थिएटर मालिकों के साथ बैठक में उद्धव ठाकरे ने कहा कि,’फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने या इसे कहीं और ट्रांसफर करने के लिए कदम नहीं उठाए जाएंगे।’

उन्होंने आगे कहा कि,’बॉलीवुड से दुनिया भर में कई सारा आनंद मिलता है। जिससे की  फिल्म इंडस्ट्री विशाल रोजगार उत्पन्न करता है।  पिछले कुछ दिनों में, कुछ लोगों से फिल्म उद्योग की छवि खराब करने की कोशिश की गई है, जो दर्दनाक है।’

बता दें कि सीएम योगी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा था,’वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी (Film City) की आवश्यकता है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा फ़िल्म सिटी तैयार करेंगे। यह फिल्म सिटी फिल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी।