नया खुलासा: फिल्मी स्टाइल में बेकसूर लोगों का एनकाउंटर करने वाला था सचिन वाजे, फिर उन पर ही मढ़ देता सभी आरोप

नया खुलासा: फिल्मी स्टाइल में बेकसूर लोगों का एनकाउंटर करने वाला था सचिन वाजे, फिर उन पर ही मढ़ देता सभी आरोप

News

 

मुंबई: कारोबारी मुकेश अंबानी के घर एंटालिया के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो मिलने और उसके मालिक मनसुख हिरेन की मौत के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। NIA की जांच में पता चला है कि सचिन वाजे जिलेटिन केस के बाद कुछ और बड़ा करने की साजिश रच रहा था। जांच से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सचिन वाजे कुछ लोगों का एनकाउंटर करने का प्लान बना रहा था।

माना जा रहा है कि एनकाउंटर के बाद वह इन्हीं लोगों के सिर पर पूरे मामले का इल्जाम रख देता। वह ये एनकाउंटर औरंगाबाद से चोरी हुई ‘मारुति इको’ कार में करने वाला था। जानकारों के मुताबिक एनआईए जल्द ही इससे जुड़ी विस्तृत जानकारी सार्वजनिक करने वाली है।

सूत्रों के अनुसार NIA को शक है कि सचिन वाजे इस एनकाउंटर में मनसुख हिरेन को भी शिकार बना सकता था। साथ ही वह इस एनकाउंटर में दिल्ली के एक अपराधी को भी मारने की योजना भी बना रहा था। लेकिन इससे पहले ही मामला NIA के पास चला गया और वाजे की पूरी योजना पर पानी फिर गया।

बता दें कि इससे पहले NIA ने कोर्ट में कहा था कि वाजे से पूछताछ तकरीबन पूरी की जा चुकी है। इस लिहाज से माना जा रहा है कि NIA जल्द दोनों केसों का खुलासा कर सकती है।